दिल्ली हिंसा : जहांगीरपुरी में पुलिस जांच दल पर पथराव, आरोपी को पकड़ने गई थी टीम

Last Updated: सोमवार, 18 अप्रैल 2022 (14:49 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा मामले में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर सोमवार को घरों से पथराव किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम सोनू चिकना नामक व्यक्ति को पकड़ने गई थी। यह भी कहा जा रहा है पुलिस एक महिला से पूछताछ कर रही थी। इसी बीच, पुलिस पर पथराव किया गया।


अब तक 23 गिरफ्तार : इससे पहले दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने सोमवार को कहा दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हुई सांप्रदायिक हिंसा में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से 8 लोगों का आपराधिक इतिहास है।

अस्थाना ने कहा कि शोभायात्रा के साथ पुलिस की पूरी व्यवस्था की गई थी। हमारी टीम ने हालात संभालने की पूरी कोशिश की थी। हिंसा में पुलिसवालों समेत 9 लोग घायल हुए थे। 8 पुलिसवालों को गंभीर चोटें आई थीं। हालांकि जनता में से कोई घायल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हिंसा में शामिल दूसरे आरोपियों की पहचान की जा रही है।
दिल्ली के पुलिस आयुक्त अस्थाना ने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा की जांच क्राइम ब्रांच की 14 टीमें कर रही हैं। इस मामले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस सिलसिले में सोशल मीडिया फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

अस्थाना ने कहा कि हमने सबूतों के आधार पर कार्रवाई की है। इस मामले में जो दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। हमारी कार्रवाई में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा।




और भी पढ़ें :