राउत ने की राहुल से मुलाकात, कहा- कांग्रेस के बिना नहीं हो सकता विपक्ष का मोर्चा

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (20:46 IST)
नई दिल्ली। शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से की और कहा कि देश में विपक्ष का एक ही मोर्चा होना चाहिए तथा कांग्रेस के बिना कोई भी विपक्षी गठबंधन नहीं बन सकता।
ALSO READ:

राहुल ने लोकसभा में की किसानों की बात, रखी 500 मृत किसानों की सूची

राहुल गांधी के 12, तुगलक लेन स्थित आवास पर उनसे मुलाकात के बाद राज्यसभा सदस्य राउत ने यह भी कहा कि विपक्षी दलों को साथ लाने के लिए राहुल गांधी को आगे आकर काम करना चाहिए। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) में शिवसेना के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं उद्धव ठाकरेजी से बात करूंगा और फिर इस बारे में बताऊंगा।


उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा है कि अगर विपक्ष का कोई मोर्चा बनता है तो वह कांग्रेस के बिना संभव नहीं है। इस बारे में चर्चा हुई है। राउत ने यह भी कहा कि सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए और राहुल गांधी को आगे काम करना चाहिए।
उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस के सिवाय एकजुटता नहीं हो सकती। विपक्ष का एक ही मोर्चा होना चाहिए। नेता के बारे में बैठकर चर्चा कर लीजिए। लेकिन 3-4 मोर्चे नहीं हो सकते। राउत ने यह भी बताया कि राहुल गांधी आने वाले समय में मुंबई का दौरा करेंगे और अगर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कामकाज कर रहे होंगे तो दोनों की मुलाकात भी हो सकती है। ठाकरे इन दिनों रीढ़ की हड्डी से जुड़ी सर्जरी कराने के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।



और भी पढ़ें :