क्रूज ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े के महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप, कहा- मुझ पर रखी जा रही है नजर...

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (22:41 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। मामले में एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन गैरकानूनी तौर पर नजर रखी जा रही है।


हाल ही में कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी कर चर्चा में आए वानखेड़े ने कहा कि उन पर गैरकानूनी तरीके से नजर रखी जा रही है। रिपोर्ट्‍स के मुताबिक वानखेड़े का मुंबई पुलिस के दो कर्मचारी सादे कपड़ों में पीछा कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ओशिविरा पुलिस के 2 जवान उस कब्रिस्तान में भी गए, जहां से उन्होंने CCTV फुटेज लिए हैं, ताकि ताकि वानखेड़े के मूवमेंट का पता लगाया जा सके। दरअसल, वानखेड़े की मां का निधन 2015 में हुआ था। तब से वे हमेशा कब्रिस्तान जाते रहते हैं।

बताया जाता है कि शाहरुख खान के बेटे को जिस क्रूज से पकड़ा गया, उस पर ड्रग्‍स होने की सूचना एनसीबी को 2 हफ्ते पहले मिली थी। सूचना की पुष्टि करने के बाद ही वानखेड़े ने 22 सदस्‍यों की टीम बनाई थी। शनिवार को जब कॉर्डेलिया क्रूज रवाना होने वाला था, तब वानखेड़े अपनी टीम 22 के साथ उस पर यात्री बनकर सवार हो गए।
एक अधिकारी को खासतौर पर आर्यन और उसके दोस्‍त अरबाज मर्चेंट पर नजर रखने को लगाया गया। कुछ संदिग्‍ध दिखते ही टीम ने 8 लोगों को धर दबोचा। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र की कुछ राजनीतिक पार्टियों ने समीर वानखेड़े पर फर्जी मामले बनाने का आरोप लगाए हैं।



और भी पढ़ें :