गृहमंत्री अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, जानिए किन मुद्दों पर हुई बात...

Last Updated: गुरुवार, 19 मई 2022 (19:14 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह से पंजाब के ने आज की।इस मुलाकात के बाद मान ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर पटियाला में जो घटना हुई, इस पर विस्तार से बात हुई।गृहमंत्री ने कहा है कि आंतरिक सुरक्षा के लिए पंजाब को जो भी मदद चाहिए केंद्र सरकार देगी।
खबरों के अनुसार, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मान ने कहा कि कुछ बदमाश पंजाब में परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मैंने गृहमंत्री से राज्य की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त बलों को मंजूरी देने का अनुरोध किया है।

मान ने कहा कि गृहमंत्री से राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा की। आज हमने 10 और कंपनियों की मांग की, जिसे गृहमंत्री ने मान लिया है। मान ने बताया कि गृहमंत्री ने कहा है कि आंतरिक सुरक्षा के लिए पंजाब को जो भी मदद चाहिए केंद्र सरकार देगी।

मुख्यमंत्री मान ने कहा, मुलाकात के दौरान किसानों की गेहूं की पैदावार कम होने से 500 रुपए बोनस देने का मसला भी उठाया गया। साथ ही हमने ड्रोन रोधी तकनीक की मांग भी की। इस पर गृहमंत्री ने कहा कि हम राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर मिलकर काम करेंगे। इस प्रकार अन्‍य कई मांगों पर गृहमंत्री ने गौर करने का आश्वासन दिया।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर



और भी पढ़ें :