वाराणसी में मोदी ने 'सादगी' से जीता लोगों का दिल, पप्पू की दुकान पर पी चाय...

Last Updated: शनिवार, 5 मार्च 2022 (01:06 IST)
हमें फॉलो करें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा के सातवें चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के दौरे पर हैं। रोड शो के दौरान काशीवासियों ने प्रधानमंत्री का दिल खोलकर स्वागत किया। इस बीच पीएम मोदी ने भी अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया...
शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने में एक मेगा रोड शो किया। इसके बाद पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। बाद में प्रधानमंत्री ने वाराणसी के स्थित पप्पू की अड़ी पर पी। पीएम मोदी की चाय पीते हुए की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

बनारसी लोग कहते हैं कि चाय पिलाने के अंग्रेजी तरीके का भारतीय अंदाज होने के कारण लोग इस जगह को खूब पसंद करते हैं। पप्पू के यहां गर्म पानी और चाय पत्ती को मिलाकर पेय अलग से तैयार रहता है, इसे लीकर बोला जाता है। दुकानदार ने कहा कि पीएम मोदी ने मेरे और मेरे पिता का भी हालचाल पूछा।

इसके बाद पीएम मोदी ने बनारसी पान का स्वाद भी लिया। यह पान की दुकान भी अस्सी घाट पर ही चाय की दुकान के पास ही स्थित है। भव्य रोड शो में प्रधानमंत्री के इस स्वरूप को देखकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। गौरतलब है कि वाराणसी में सातवें और अंतिम दौर में होना है।



और भी पढ़ें :