बिजली संकट : सख्‍त हुए सीएम योगी, धोनी की पत्नी भी नाराज, टैक्सपेयर के रूप में पूछा सवाल

Electricity
Last Updated: गुरुवार, 28 अप्रैल 2022 (20:09 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में जारी के बीच में बिजली रोस्टर के हिसाब से बिजली आपूर्ति न होने पर मुख्यमंत्री सख्त नजर आ रहे हैं। इस बीच में लगातार हो रही बिजली कटौती पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ने भी नाराजगी जताई।

मुख्यमंत्री ने ऊर्जा विभाग और पॉवर कॉर्पोरेशन के अधिकारियों के बैठक में कहा कि तेज गर्मी और लू का मौसम चल रहा है। ऐसे में गांवों और शहरों में अनावश्यक बिजली कटौती ना हो। इस मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

योगी आदित्यनाथ ऑफीस के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से किए गए ट्वीट के अनुसार, लगातार हो रही बिजली कटौती पर नाराजगी जाहिर करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी व्यवस्था करनी हो करें, शिड्यूल से दें।

सीएम योगी ने कहा कि उपभोक्ताओं को समय से और सही बिल मिले। उन्होंने कहा कि यह उपभोक्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह समय से बिजली बिल का भुगतान करें। उन्होंने बिजली चोरी करने वालों पर सख्ती बरतने के भी आदेश दिए।

साक्षी ने ट्वीट कर कहा कि एक टैक्सपैयर के रूप में यह जानना चाहती हूं कि झारखंड में इतने सालों से बिजली संकट क्यों हैं? हम यह सुनिश्चित करके अपनी भूमिका निभा रहे हैं कि हम ऊर्जा की बचत करें।




और भी पढ़ें :