आज से गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, WHO प्रमुख भी होंगे शामिल

Last Updated: सोमवार, 18 अप्रैल 2022 (11:21 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर होंगे, जहां वह कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।


दौरे के दौरान पीएम मोदी गांधीनगर, बनासकांठा, जामनगर और दाहोद में कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके साथ ही विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अदानोम घेब्रेयसस की भी तीन दिवसीय गुजरात यात्रा सोमवार से शुरू होगी। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
राजकोट के जिलाधिकारी अरुण महेश बाबू ने रविवार को कहा कि घेब्रेयसस 18 अप्रैल को राजकोट पहुंचेंगे, जहां वह रात में ठहरेंगे। उन्होंने कहा कि मंगलवार को डब्ल्यूएचओ महासचिव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जामनगर में डब्ल्यूएचओ-वैश्विक पारंपरिक चिकित्सा केंद्र (जीसीटीएम) के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे।
अधिकारियों ने बताया कि घेब्रेयसस बुधवार को गांधीनगर में रहेंगे, जहां प्रधानमंत्री मोदी वैश्विक आयुष निवेश एवं नवाचार शिखर सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। वहीं, राजकोट के महापौर प्रदीप देव ने कहा कि मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ भी सोमवार को राजकोट पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि जगन्नाथ के सम्मान में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।



और भी पढ़ें :