गुजरात में लगातार दूसरे दिन नरेंद्र मोदी का रोड शो, 12 किलोमीटर लंबे मार्ग पर दिखा पीएम का जलवा, जमकर बरसे फूल

Last Updated: शनिवार, 12 मार्च 2022 (15:32 IST)
हमें फॉलो करें
गांधीनगर। गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गांधीनगर में एक रोड शो किया। यह राज्य में बीते दो दिनों में उनका दूसरा रोड शो था। रोड शो के 12 किलोमीटर लंबे मार्ग में प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने मोदी पर फूल और मालाएं बरसाईं।

गांधीनगर में मोदी का रोड शो देहगाम शहर से शुरू होकर लवड गांव स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) पर खत्म हुआ, जहां प्रधानमंत्री ने सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में खड़े लोगों का अभिवादन किया।
रोड शो के लिए मोदी यहां राज भवन से एक कार के जरिये निकले और फिर देहगाम पहुंचकर एक खुली जीप में सवार हो गए। उन्होंने बताया कि जीप में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ थे।
यह गुजरात में मोदी का लगातार दूसरे दिन दूसरा रोड शो था। शुक्रवार को उन्होंने अहमदाबाद हवाईअड्डे से गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय ‘कमलम’ तक रोड शो किया था।

दोनों रोड शो को मोदी द्वारा दिसंबर में प्रस्तावित गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करने के तौर पर देखा जा रहा है।
शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे मोदी शनिवार दोपहर आरआरयू के पहले दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। शाम को वह ‘खेल महाकुंभ’ का उद्घाटन करेंगे।



और भी पढ़ें :