J&K : बारामुला में एक आतंकी ढेर, 3 सुरक्षाकर्मी हुए घायल

सुरेश एस डुग्गर| पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (18:14 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। बारामुला में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। एक आतंकी के मारे जाने के बाद कुछ देर तक तो गोलीबारी हुई परंतु उसके बाद फायरिंग बंद हो गई। अन्य आतंकियों की तलाश अभी जारी है। ऑपरेशन के दौरान सेना के 2 और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है।
इलाके में छिपे आतंकियों की संख्या दो बताई जा रही थी। अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि एक आतंकी के मारे जाने के बाद कुछ देर तक तो गोलीबारी हुई परंतु उसके बाद फायरिंग बंद हो गई। इलाके में छिपे दूसरे आतंकी की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

मुठभेड़ में सेना के दो और पुलिस के एक जवान के घायल होने की भी सूचना है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्रास फायरिंग में सेना का एक खोजी कुत्ता भी मारा गया है। सुरक्षाबलों का कहना है कि अगर इलाके में दूसरे आतंकी मौजूद हैं तो उन्हें भी ढूंढकर मार गिराया जाएगा। मुठभेड़ में घायल तीनों सुरक्षाकर्मियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ के साथ मिलकर जम्मू-पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया है। इस दौरान इलाके में छिपे आतंकवादियों ने एडवांस सर्च पार्टी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। कुछ देर तक चली क्रॉस फायरिंग के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया।



और भी पढ़ें :