NCB के झोनल डायरेक्टर की जासूसी मामले में जांच शुरू, क्या हैं समीर वानखेड़े के आरोप

Last Updated: गुरुवार, 14 अक्टूबर 2021 (17:55 IST)
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के झोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की जासूसी के मामले में मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वानखेड़े ने आरोप लगाए थे कि उनकी जासूसी की जा रही है।


आर्यन ड्रग्स केस मामला सामने आने के बाद से समीर वानखेड़े सुर्खियों में हैं। समीर ने शिकायत में आरोप लगाया था कि 2 लोगों द्वारा उनका पीछा किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए दोनों व्यक्ति ओशिवारा पुलिस थाने में कार्यरत हैं। इनमें से एक का नाम विनोद माने है।

मीडिया इन पुलिसकर्मियों के फोटो आने के बाद वरिेष्ठ अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की। दोनों से उनकी लोकेशन और फोटो के बारे में पूछताछ की गई। कांस्टेबल ने उनके वरिष्ठ अधिकारी को बताया कि उन्हें याद नहीं कि यह फोटो कब का है और उन्हें यह भी याद नहीं है कि वे लोग वहां क्यों गए थे।
जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी ने पूछताछ के दौरान बताया कि पुलिस अक्सर यहां-वहां जाकर अपने क्षेत्र में लोगों से मिलती है। इसका मतलब यह नहीं कि किसी की जासूसी की जा रही है।


उल्लेखनीय है कि समीर वानखेड़े ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया था कि कुछ पुलिसकर्मी उनका और उनके अधिकारियों का पीछा कर रहे हैं। सादे कपड़ों में उनकी निगरानी की जा रही है। दरअसल, रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद वानखेड़े और उनकी टीम सुर्खियों में है।



और भी पढ़ें :