मोदी बोले- बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे धूमल

नई दिल्ली| Last Updated: बुधवार, 1 नवंबर 2017 (00:57 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री को इस बार भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कि जाने का स्वागत करते हुए आज कहा कि वे एक बार फिर बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे।







प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि धूमलजी हिमाचल में समृद्ध प्रशासनिक अनुभव वाले सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। वे एक बार फिर हिमाचल प्रदेश के बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा का फोकस विकास की राजनीति पर है। हम हिमाचल प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं और विकास की रिकॉर्ड योजनाएं आरंभ करना चाहते हैं। भाजपा अध्यक्ष ने राज्य के सोलन जिले में एक जनसभा में आज धूमल को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया।

हमीरपुर में जश्न, धूमल ने जताया आभार :
प्रेम कुमार धूमल को आगामी में पार्टी का चेहरा घोषित किए जाने की भाजपा की घोषणा के बाद सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री के गृह जिले हमीरपुर में उनके समर्थकों के बीच जश्न का माहौल है।
घोषणा के बाद उनके समर्थक मिठाई बांटते, आतिशबाजी करते और झूमते नजर आए। उन्होंने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और धूमल के यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत की योजना बनाई है।

संवाददाताओं से बातचीत में धूमल ने उनमें विश्वास जताने के लिए पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट किया। भाजपा नेता ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि यह घोषणा सही समय पर की जाएगी और पार्टी 60 से अधिक सीट जीतकर राज्य में सरकार बनाएगी।
धूमल के साथ लोकप्रिय पंजाबी गायक हंस राज हंस ने कहा कि इससे वे कांग्रेस नेता चुप्पी साध लेंगे जो अब तक ये दावा कर रहे थे कि भाजपा के चेहरे के बिना चुनाव में उतरेगी। (एजेंसियां)



और भी पढ़ें :