मुंबई: भीषण सड़क हादसा, चकनाचूर होकर जली कार, 3 की मौत

accident
Last Updated: शनिवार, 3 जुलाई 2021 (14:55 IST)
मुबंई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में पति-पत्नी और उनका 4 साल का बेटा सवार था।

मुंबई, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। यह दर्दनाक हादसा एक बेकाबू कन्टेनर ट्रक और आई10 कार के बीच हुआ। कन्टेनर ने आगे चल रही कार में भीषण टक्कर मारी है, जिससे कार पूरी चकनाचूर हो गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना और मौत के मंजर की ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल, मुंबई पुणे हाईवे पर एक बेकाबू कंटेनर ने अपने आगे चल रही कार में टक्कर मारी। जिससे कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकराई। इस दौरान, कंटेनर कार को पीसते हुए आगे निकल गया और कुछ देर बाद पलट गया। दुर्घटना के बाद आई-10 कार में आग लग गई और पूरी तरह जल गई। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार जेक्वीन, उसकी पत्नी लुईसा और 4 साल के बेटे तीनों की जगह पर मौत हो गई।

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस, हाईवे की डेल्टा फोर्स, देवदूत यंत्रणा, ट्रॅफिक पुलिस, खोपोली शहर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कंटेनर का चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा आगे चल रहे एक ट्रक के रियर कैमरे में कैद हो गया।



और भी पढ़ें :