भरतपुर में BJP MP रंजीता कोली पर खनन माफिया का हमला, खेत में भागकर बचाई जान

Ranjita Koli
Last Updated: सोमवार, 8 अगस्त 2022 (08:29 IST)
हमें फॉलो करें
भरतपुर, राजस्थान के भरतपुर की भाजपा सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने घातक हमला किया है। हमले में सांसद बाल-बाल बची हैं। बताया जाता है कि पहले भी उन पर हमले की घटना हो चुकी है। हमलावरों ने उनकी कार में तोडफोड़ की।

इस पर सांसद रंजीता कोली ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए।

आधी रात को बाद में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। दूसरी तरफ हमले से आक्रोशित सांसद रंजीता कोली रातभर से धरने पर बैठी हैं। खबरों के मुताबिक सांसद कोली पर यह चौथी बार हमला हुआ है।

जानकारी के अनुसार सांसद रंजीता कोली रविवार रात को दिल्ली से लौट रही थी। इसी दौरान कामां इलाके में बॉर्डर पर बड़ी संख्या में अवैध खनन के ओवरलोड ट्रक निकल रहे थे। सांसद कोली ने उनको रुकवाया। इससे गुस्साये खनन माफियाओं ने रंजीता कोली पर हमला कर दिया। सांसद की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इस पर सांसद ने कार से उतरकर सुरक्षाकर्मियों के साथ खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। लेकिन माफिया उनका पीछा करते रहे। बाद में ग्रामीणों के आने पर माफिया सांसद की गाड़ी को टक्कर मारकर ट्रक को लेकर फरार हो गए।

सांसद का कहना है कि उन्होंने अवैध खनन के बारे में पुलिस अधीक्षक को पहले भी बताया था लेकिन उन्होंने कहा कि यह खनन का मामला है। ये उनकी जिम्मेदारी नहीं है। सांसद पर हमले की सूचना पर उनके समर्थक और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया।



और भी पढ़ें :