सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लखीमपुर का वीडियो, विपक्षी नेता बोले- योगी जी यह हादसा नहीं हत्या है...

अवनीश कुमार| Last Updated: मंगलवार, 5 अक्टूबर 2021 (10:50 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की गाड़ी से कुचलकर किसानों की मौत के बाद जहां पूरे उत्तर प्रदेश में विपक्ष में जमकर सरकार पर निशाना साधा तो वहीं किसानों ने सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन किया। इस बीच देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा।

कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद समेत कई अन्य तमाम नेताओं ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कहा कि योगी जी, यह हादसा नहीं हत्या है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो की पुष्टि webdunia.com नहीं करता है।

संजय सिंह ने करार दी हत्या - आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने ट्विटर अकाउंट पर लखीमपुर से जुड़े एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिये?देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानो को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा।
कुछ घंटों के बाद सांसद संजय सिंह ने एक वीडियो और शेयर करते हुए ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि किसानों की हत्यारी गाड़ियों की रफ़्तार देखिये आदित्यनाथ जी आपके राज में किसानो की निर्मम हत्त्या करने वाले गिरफ़्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है। लेकिन हत्त्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है?
ने बोला हमला : वहीं कांग्रेस पार्टी के अधिकारिक उत्तर प्रदेश के टि्वटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि "न तो कोई किसान 'उपद्रव' मचा रहा था, न ही कोई किसान 'गाड़ी' पर पथराव कर रहा था, मंत्री का बेटा अपने बाप के आदेश का पालन कर रहा था। किसानों को बेरहमी से पीछे से कुचल रहा था, अब सब कुछ सामने है।
प्रियंका गांधी ने किया सवाल -
वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को टि्वटर हैंडल पर शेयर करने के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि नरेंद्र मोदी जी @narendramodi जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों?'
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानों तो गाड़ी से कुचलने का मामला अब राजनीतिक मुद्दा बन चुका है जहां सभी राजनीतिक पार्टियां सड़कों पर उतर कर योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोल रही हैं तो वही राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ किसान मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी व मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।
वही लखीमपुर जा रहे आप नेता संजय सिंह और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है जिसके चलते सोशल मीडिया पर आम लोग भी अब सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं और साथ ही साथ सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ करते नजर आ रहे हैं।



और भी पढ़ें :