दिल्ली में गैंगवार, एक पुलिसवाले सहित 3 की मौत

नई दिल्ली| पुनः संशोधित सोमवार, 1 मई 2017 (08:47 IST)
हमें फॉलो करें
बाहरी दिल्ली के मियांवाली इलाके में रविवार देर रात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने कार में सवार एक अन्य बदमाश को उसकी सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मियों समेत गोलियों से भून डाला। इस गोलीबारी में बदमाश, एक पुलिसकर्मी और एक अन्य समेत 3 लोगो की मौत हो गई जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। फिलहाल पुलिस में मामले की सरगर्मी से जांच में जुट गई है।

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जायजा लेने पहुंचे। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया ओर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है।

रविवार रात करीब 11 बजे बाहरी दिल्ली के मियांवाली नगर थाने के नेशनल मार्किट के पास बवाना का रहने वाला नामी बदमाश भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर अपने के 2 सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी सफेद कार में बैठा था। एक जानलेवा हमले के बाद कोर्ट द्वारा मोनू को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा दे रखी थी।

रात करीब 11 बजे बाइक सवार कुछ बदमाश आए और कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि कार में बैठे पुलिसकर्मी कोई जवाबी कार्यवाही कर पाते बदमाशों ने उन्हें गोली से भून डाला और मौके से फरार हो गए। इस वारदात में भूपेंद्र, दिल्ली पुलिस के सहायक सब इंस्पेक्टर विजय सिंह और रोहिणी के रहने वाले अरुण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पुलिस कांस्टेबल कुलदीप घायल हो गए। कुलदीप को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गौरतलब है कि शनिवार को ही रोहिणी कोर्ट के बाहर हुए गैंगवार में एक नामी बदमाश की हत्या हो गई थी। (एजेंसी)



और भी पढ़ें :