पंजाब में रोके जाने पर कंगना ने कहा- पुलिस न हो तो खुलेआम लिंचिंग हो जाए

अपने इंस्टाग्राम खाते पर एक वीडियो संदेश में अभिनेत्री ने कहा कि मैंने जैसे ही पंजाब में प्रवेश किया, एक भीड़ ने मेरी कार पर हमला किया। वे खुद को किसान बता रहे थे। रनौत ने कहा कि अगर यहां पर पुलिस ना हो तो यहां पर खुलेआम लिंचिंग हो। इन लोगों पर शर्म आ

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (20:13 IST)
चंडीगढ़। के रूपनगर जिले में कीरतपुर साहिब में अभिनेत्री के काफिले को शुक्रवार को कुछ लोगों ने रोका और केंद्र के कृषि कानूनों के विरुद्ध किसानों के आंदोलन पर रनौत के बयान के लिए माफी की मांग की। रनौत हिमाचल प्रदेश से लौट रही थीं, जब यह घटना हुई।

अपने इंस्टाग्राम खाते पर एक वीडियो संदेश में अभिनेत्री ने कहा कि मैंने जैसे ही पंजाब में प्रवेश किया, एक भीड़ ने मेरी कार पर हमला किया। वे खुद को किसान बता रहे थे। रनौत ने कहा कि अगर यहां पर पुलिस ना हो तो यहां पर खुलेआम लिंचिंग हो। इन लोगों पर शर्म आती है।
पुलिस ने कहा कि रूपनगर में जब रनौत की कार कीरतपुर साहिब के पास बुंगा साहिब गुरुद्वारे पर पहुंची तब कुछ महिलाएं और पुरुष एक किसान संगठन का झंडा लिए आए और उन्होंने काफिले को आगे जाने से रोका। पुलिस ने बताया कि के विरोध में दिए गए बयान पर लोग अभिनेत्री से माफी की मांग कर रहे थे।
रनौत की कार को आधे घंटे तक रोका गया। पुलिस ने कहा कि रनौत ने कुछ महिलाओं से भी बात की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद, प्रदर्शनकारियों ने अभिनेत्री की कार को रूपनगर से आगे जाने दिया।



और भी पढ़ें :