आपका एक्जिट पोल : सटीक अनुमान, आकर्षक इनाम

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 मार्च 2017 (20:55 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में किस दल को कितनी सीटें मिलेंगी और किसकी सरकार बनेगी, चारों ओर बातचीत का मुद्दा सिर्फ यही है। के रुझान भी सामने आ ही गए हैं। चाय और पान की दुकान से लेकर ऑफिस की कैंटीनों में भी लोग यही अटकलें लगा रहे हैं कि फलां दल को फलां राज्य इतनी सीटें मिल सकती हैं। कई व्यक्ति तो राजनीतिक विश्लेषक की तरह अपने अनुमान अपने लोगों के बीच रख रहे हैं कि अमुक दल की ही सरकार बनने जा रही है या फिर अमुक दल को इतनी ही सीटें मिलने जा रही हैं।
यह तो हुई लोगों की बात, लेकिन आप क्या सोचते हैं? क्या आप भी पांच राज्यों की सीटों और सरकार को लेकर सटीक अनुमान लगाने की क्षमता रखते हैं? यदि हां तो क्या कहता है पांच राज्यों के बारे में आपका अपना 'एक्जिट पोल', हमें लिख भेजिए। आपकी जानकारी हमें 10 जनवरी, 2017 को रात 11 बजे तक प्राप्त हो जानी चाहिए। साथ ही आप 100 शब्दों में अपनी टिप्पणी भी hindinews@webdunia.net पर भेज सकते हैं। हां, अपना फोटो भेजना मत भूलिए।
 
सटीक अनुमान लगाने वालों को वेबदुनिया की ओर से चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद आकर्षक इनाम भेजे जाएंगे,  साथ ही उनके नाम वेबदुनिया में प्रकाशित किए जाएंगे। इनाम और टिप्पणी प्रकाशन का सर्वाधिकार संपादक के पास सुरक्षित है। 
-संपादक 



और भी पढ़ें :