कश्मीर में सुरक्षाबलों से मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (11:43 IST)
हमें फॉलो करें
श्रीनगर। में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ 2 अलग-अलग मुठभेड़ों में 3 आतंकवादी मारे गए और इसी के साथ पिछले 24 घंटे में मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा के चटपोरा इलाके में घेराबंदी कर शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई।
पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जारी मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए। इस अभियान में अभी तक चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। मुठभेड़ में रविवार को दो आतंकवादी मारे गए थे।

पुलिस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, कुपवाड़ा में जारी मुठभेड़ संबंधी ताजा जानकारी: शौकत समेत दो और आतंकवादी मारे गए। अब तक चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। तलाश जारी है। आगे की जानकारी दी जाएगी। इस बीच पुलवामा जिले में एक अन्य मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा के चटपोरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। अभियान अभी जारी है।(भाषा)



और भी पढ़ें :