इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया, राहुल गांधी ने ये क्‍या कह दिया मोदी जी के बारे में!

Last Updated: मंगलवार, 18 जनवरी 2022 (16:38 IST)
हमें फॉलो करें
ट्विटर पर को लेकर खबरें ट्रेंड हो रही हैं। मीम बन रहे हैं, लोग आपस में विवाद कर रहे हैं और कुछ मजे ले रहे हैं।

दरअसल, यह खबर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को लेकर। पीएम मोदी ने सोमवार को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था।

इस समिट में पीएम मोदी द्वारा दिए गए संबोधन की एक क्लिप को शेयर करते हुए कांग्रेस ने उन पर तंज कसा है। इसके साथ-साथ राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

कोरोना काल में पीएम मोदी दावोस एजेंडा समिट में वर्चुअली शामिल हुए थे। जो क्लिप शेयर की जा रही है, उसमें वह अपने संबोधन के दौरान बोलते-बोलते रुक जाते हैं। इस पर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने निशाना साधा है। आरोप है कि टेलीप्रॉम्पटर रुक जाने की वजह से पीएम आगे नहीं बोले।

राहुल गांधी ने लिखा, इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।

दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं द्वारा काउंटर अटैक भी किया गया है। जैसे दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि तकनीकी खामी की तरफ से आई थी, जिसकी वजह से पीएम ने संबोधन रोका।

कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आए हैं जिससे पता चला है कि खामी Teleprompter में नहीं आई थी, बल्कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज आ रही है या नहीं।




और भी पढ़ें :