लाइन में दम तोड़ती जनता, मंत्री के लिए रात में खुला बैंक

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 नवंबर 2016 (17:12 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। नोटबंदी के बाद देशभर में जहां लोगों का बैंकों के बाहर लाइन में खड़े होकर दम निकल रहा हैं, वहीं दूसरी ओर उत्तरप्रदेश से खबर आ रही है कि एक मंत्री के लिए रात में बैंक खोला गया। टीवी खबरों के मुताबिक पैसे बदलवाने गए समाजवादी पार्टी के मंत्री के लिए बैंक को रात को खोला गया। 
उत्तरप्रदेश के संभल में मंत्री नवाब इकबाल महमूद के लिए रात में बैंक खोला गया और उन्होंने पैसे बदलवाए। टीवी खबरों के अनुसार बुधवार की शाम 6.30 बजे उत्तरप्रदेश सरकार के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री नवाब इकबाल महमूद और उनके बेटे सुहेल इकबाल तथा फैज इकबाल संभल के एटडीएफसी बैंक नोट बदलवाने पहुंचे, जहां बैंक बंद हो जाने के बाद इनके लिए खोला गया। सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि शाखा प्रबंधक के कैबिन में मंत्री साहब के लिए चाय-पानी की भी इंतजाम किया गया था।
 
मैनेजर ने दी यह सफाई : बैंक के शाखा प्रबंधक मोहम्मद जावेद खान ने इससे साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है किसी भी मंत्री को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि बुधवार की शाम 4.30 बजे नई करेंसी आई थी इसलिए 6.30 बजे तक लेन-देन चल रहे थे। इसी बीच नवाब इकबाल महमूद बैंक शाखा पर पहुंचे। मंत्रीजी की खातिरदारी पर प्रबंधक का कहना था कि चाय पिलाना बैंक की परंपरा है, इसलिए पूरे मामले को तूल नहीं दिया जाना चाहिए। 



और भी पढ़ें :