CBI Raids : बिहार में CBI अफसरों से बदसलूकी, लालू-राबड़ी के कई ठिकानों पर छापेमारी

Last Updated: शनिवार, 21 मई 2022 (00:57 IST)
हमें फॉलो करें
आरआरबी घोटाले में शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर की टीमों ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान राजद नेताओं की भीड़ राबड़ी देवी के आवास पर लग गई।सीबीआई की गाड़ी बाहर निकलने पर घेर लिया और उसे रोकने की भी कोशिश की गई। इतना ही नहीं सीबीआई अफसरों के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की गई।
खबरों के अनुसार, सीबीआई की छापेमारी के दौरान राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर RJD कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी की। अफसरों के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की। महिला अफसर को भी घेर लिया। इतना ही नहीं अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया।

आवास के अंदर जब छापेमारी चलती रही और बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने गेट को तोड़ने की कोशिश की। सीबीआई की गाड़ी बाहर निकलने पर घेर लिया और उसे रोकने की भी कोशिश की गई। पुलिस वालों ने किसी तरह राजद कार्यकर्ताओं को हटाया।
Koo App
Land for Job Scam: registered fresh case against Lalu Yadav, raids at multiple locations - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 20 May 2022

वहीं दूसरी ओर आरजेडी नेताओं ने भी छापेमारी के दौरान सीबीआई टीम पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया। प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने आरोप लगाया कि सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी की।

गौरतलब है कि सीबीआई की छापेमारी को लेकर जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार आरोप हैं कि 2004 से 2009 तक जब लालू प्रसाद यादव रेलमंत्री थे, तब घोटाला हुआ था। इसी को लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया था।



और भी पढ़ें :