हिमाचल के कुल्लू में बस खाई में गिरी, 16 लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

bus accident
Last Updated: सोमवार, 4 जुलाई 2022 (11:32 IST)
हमें फॉलो करें
bus accident
शिमला, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक निजी बस के खड्डे में गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। कुल्लू के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया कि सैंज जा रही बस जंगला गांव के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे खड्डे में गिर गई।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 लोग सवार थे। इतना ही नहीं, हादसे का शिकार हुई बस में स्कूल के बच्चे भी सवार थे। हादसा इतना भयावह था कि बस के परखच्चे उड गए। जानकारी के मुताबिक बस के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है।
Koo App
The bus accident in Kullu, is heart-rending. In this tragic hour my thoughts are with the bereaved families. I hope those injured recover at the earliest. The local administration is providing all possible assistance to those affected:PM Narendra Modi (File Pic) - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 4 July 2022

उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया कि कि जिले के अधिकारी तथा बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को नजदीक स्थित एक अस्पताल ले जाया जा रहा है। दबे हुए लोगों को निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घटना संबंधी विस्तृत जानकारी का इंतजार है।(भाषा)



और भी पढ़ें :