सुपरहिट हुआ 'बुलडोजर बाबा', लोग हाथों में बनवा रहे ‘बुलडोजर का टैटू’, अपराध के खिलाफ सीएम योगी ने दिया था ये स्लोगन

buldozar baba
Last Updated: शनिवार, 12 मार्च 2022 (17:37 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022 में अपराधियों और माफिया के खिलाफ 'बुलडोजर' चलाने का स्लोगन दिया गया था। इस ‘बुलडोजर’ को योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषणों मे जमकर भुनाया भी।

उनके समर्थकों ने उन्हें 'बुलडोजर बाबा' का नया नाम भी दे दिया। अब चुनाव में बहुमत से सत्ता में लौटे योगी आदित्यनाथ खुद तो हिट हो ही गए, साथ ही उनका बुलडोजर भी सुपहिट हो रहा है।

अब जनता, बुलडोज़र टैटू बनवाकर योगी आदित्यनाथ का स्वागत कर रही है। मतलब अब तक आपने सिर्फ मोदी को लेकर लोगों में दीवानगी देखी थी, अब योगी को लेकर भी लोग दीवानें हो रहे।

बुलडोजर बाबा का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग यूपी में चुनाव जीतने के बाद अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं। इतना ही नहीं, बुलडोजर बाबा का नाम भी लिखवा रहे हैं।

वाराणसी के अस्सी घाट पर एक टैटू शॉप में ऐसा ही नजारा देखा गया। यहां लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं।

मीडिया की खबरों के मुताबिक लोग कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जितने गुंडे माफिया हैं, सब के ऊपर बुलडोजर चलवा दिया। हमारी बहन बेटी अब सुरक्षित हैं। इसलिए मैंने अपने हाथ पर बुलडोजर बाबा टैटू बनवा लिया है।

टैटू आर्टिस्ट सुमित का कहना है कि जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में बंपर जीत हासिल की है, लोग हाथों पर टैटू बनवा रहे हैं।

मैं आधा दर्जन टैटू बना चुका हूं। लोगों में बुलडोजर बाबा क्रेज बढ़ चुका है। उन्हें चाहने वाले, टैटू बनवा कर दिखा रहे हैं कि बुलडोज़र बाबा आ रहे हैं।

देखा जाए, तो अभी तक यह क्रेज प्रधानमंत्री मोदी के लिए देखा जाता रहा है। लोग प्रधानमंत्री मोदी को इतना चाहते हैं कि उनके प्रति अपनी दीवानगी को अलग-अलग अंदाज से बयां करते हैं। हाल ही में महिलाओं की साड़ियों पर भी मोदी की तस्वीर छपी देखी गई थी। महिलाओं ने मोदी प्रिंट की साड़ियां खूब पहनीं थीं। लेकिन ये पहली बार है कि मोदी के अलावा किसी और राजनेता से जनता इतनी प्रभावित हुई हो।



और भी पढ़ें :