BJP ने कैप्टन अमरिंदर को बताया देशभक्त, कहा- कांग्रेस ने किया सिंह का अपमान

पुनः संशोधित शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (18:37 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री को बताते हुए कहा कि वे हमेशा देश हित में खड़े रहते हैं। ने उनका अपमान किया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को कैप्टन सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।
ALSO READ:
Crisis : कैप्टन बोले- CM के रूप में मंजूर नहीं सिद्धू, पार्टी के लिए है बड़ी मुसीबत
एक टीवी चैनल पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता जफर इस्लाम ने ने कहा कि कैप्टन के इस्तीफे से भाजपा को क्या नुकसान-फायदा होगा, यह अलग बात है, लेकिन जिस तरह से कैप्टन सिंह को हटाया गया और अपमानित किया गया है, वह सब जनता देख रही है।
इस्लाम ने कहा कि कैप्टन सिंह देशभक्त हैं। इतिहास उठाकर देख लीजिए जब भी देश के लिए खड़ा होने की जरूरत हुई तो वह राहुल गांधी के खिलाफ जाकर भी देश के साथ खड़े रहे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के खिलाफ बयान देते हैं, जबकि अमरिंदर सिंह देशहित में बात करते हैं।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सिंह कांग्रेस के उन नेताओं में शामिल हैं, जो देश हित में खड़े रहते हैं। राहुल गांधी के बयान का जहां पाकिस्तान ने यूएन में इस्तेमाल किया, वहीं अमरिंदर का बयान पाकिस्तान के विरुद्ध थे। जफर ने कहा कि सिंह सेना में अधिकारी रहे हैं, इसलिए वे जानते हैं कि देश से ऊपर कुछ भी नहीं है। सिद्धू पर निशाना साधते हुए इस्लाम ने कहा कि वे पाकिस्तान में बाजवा को जाकर गले लगाते हैं।



और भी पढ़ें :