AAP के संजय सिंह का दावा, 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा

Sanjay Singh
पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 अगस्त 2022 (23:17 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य ने शुक्रवार को दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम होगा। सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं।
ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के छापा मारने के मद्देनजर अगले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देने वाले सबसे प्रमुख दल के रूप में खुद (आप) को प्रायोजित करते हुए यह दावा किया।

आप ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं। यहां आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, सुबह से जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को भाजपा के नेता निशाना बना रहे हैं, पार्टी ने देशभर में कहीं न कहीं यह संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा।

उन्होंने कहा कि सिसोदिया के आवास पर का छापा साबित करता है कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पंजाब में आप की शानदार जीत के बाद देश में केजरीवाल और उनके (दिल्ली के मुख्यमंत्री की) शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से पूरी तरह से घबरा गए हैं।

सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने जब यह खुलासा कर दिया कि प्रधानमंत्री ने केंद्र में अपनी सरकार के जरिए किस तरह से अपने दोस्तों को मुफ्त रेवड़ी बांटी, मोदी ने आप मंत्रियों के पीछे सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लगा दिया।(भाषा)




और भी पढ़ें :