अजीत पवार को कोई ऑफर नहीं-गडकरी

मुंबई (भाषा)| भाषा| पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अक्टूबर 2009 (14:56 IST)
हमें फॉलो करें
महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने रांकपा के नेता को किसी तरह का नहीं दिया। ज्ञातव्य है कि अजीत पवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद के लिए नजरअंदाज कर दिया गया था।


गडकरी ने बताया कि हमारी ओर से कोई ऑफर नहीं दिया गया है। उनसे कई प्रमुख अखबारों में छपी इस आशय की खबर पर प्रतिक्रिया माँगी गई थी, जिनके अनुसार अजीत पवार ने कहा है कि उन्हें शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया था बशर्ते वह रांकपा से अलग हो जाए।

राकंपा प्रमुख शरद पावर के भतीजे अजीत पवार के बारे में आई उन रिपोर्ट पर जिनमें कहा गया था कि वे भगवा ब्रिगेड के कुछ नेताओं से संपर्क में थे, जो कांग्रेस-राकंपा गठजोड़ से सत्त्ता छीनना चाहते थे, गडकरी ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके किसने संपर्क किया था।

सेना के नेता संजय राउत कल दिल्ली में शरद पवार से मिले थे। यह रिपोर्ट भी थी कि अजीत पवार ने आज भाजपा और सेना के नेताओं के साथ मुलाकात की है। लेकिन अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है।


हालाँकि अजीत पवार अभी तक यही कह रहे हैं कि वह छगन भुजबल को राकंपा विधायल दल का नेता चुने जाने के फैसले का पूरा सम्मान करेंगे।



और भी पढ़ें :