आ गया 6000mAh और 6.52 डिस्प्ले वाला सस्ता फोन, कीमत 8500 से भी कम

Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (17:30 IST)
हमें फॉलो करें
स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने पॉप सीरीज पोर्टफोलियो के तहत अपना नया स्मार्टफोन पॉप 5प्रो लॉन्च करने का ऐलान किया है। इसकी कीमत 8499 रुपए है। कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन अपने सेग्मेंट में बेस्ट फीचर्स से लैस है। इसमें 6.52 एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले, 6000 एमएएच बैटरी और 8 एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा है।
पॉप 5प्रो एंड्रॉयड 11 गो पर आधारित एचआईओएस 7.6 की पावर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कई स्मार्ट फीचर्स हैं, जैसे आईपीX2 स्प्लैश रेसिस्टेंट, 14 प्रादेशिक भाषाओ का एन्‍हैंस्‍ड सपोर्ट, 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और फेस अनलॉक आदि।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि टेक्‍नो में हमारा विजन इंडस्ट्री की प्रमुख प्रीमियम टेक्नोलॉजी प्रतिस्पर्धी दाम पर उपभोक्ताओं को प्रदान कर उसका लोकातांत्रिकरण करना है। उपभोक्ता केंद्रित ब्रैंड होने के नाते हमारा प्रयास उस टेक्नोलॉजी का निर्माण करना है, जो युवा और ऊर्जावान भारत की जरूरतों, इच्छाओं, मांग और अपेक्षाओं की जरूरतों को पूरा कर सके और उसके अनुकूल हों।

पॉप 5प्रो इस प्रतिबद्धता की मिसाल है, जहां हमारा विजन फ्लैगशिप लेवल के स्मार्टफोन मार्केट में लाना है, जिसमें युवाओं को लुभाने के लिए बेहतरीन फीचर्स हों। हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि पॉप 5प्रो की लॉन्चिंग के बाद हम आज के युवा भारत के दिलो-दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ने में सफल होंगे।
उन्होंने कहा कि पॉप 5प्रो 6000 एमएच की मेगा बैटरी के साथ जबर्दस्त पावर बैकअप प्रदान करता है। इसमें यूजर्स को 54 घंटे का टॉकटाइम मिलता है। वह 120 घंटे तक म्यूजिक का मजा उठा सकता है। इस स्मार्टफोन में इमेज प्रोसेसिंग तकनीक के साथ 8 एमपी का डुअल रियर कैमरा है। पॉप 5प्रो के 5 एमपी सेल्फी कैमरा है।



और भी पढ़ें :