6000 से कम कीमत में लांच हुआ Itel का यह धमाकेदार स्मार्टफोन, Free में बदलवा सकेंगे स्क्रीन

पुनः संशोधित शनिवार, 25 सितम्बर 2021 (16:30 IST)
Itel ने ए-सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन आईटेल ए26 (Itel A26) भारत में त्योहारी सीजन से पहले 5,999 रुपए में लॉन्च कर दिया है। फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन एक बड़े एचडी प्लस वाटरड्रॉप डिस्प्ले, 2 जीबी रैम और शक्तिशाली बैटरी के साथ (फ्लूडिक) अनुभव, स्मार्ट फेस-अनलॉक के साथ आता है।

स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले है, जो यूजर्स को बेहतरीन क्वालिटी की इमेज प्रदान करता है। इसे आगे चलकर 1520एक्स720 एचडी प्लस डिस्प्ले रेजोल्यूशन से सजाया गया है, जो 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ इमर्सिव और ब्राइट वीडियो देखने के लिए है।

ट्रांजिशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा कि जनता की डिजिटल आवश्यकताओं को पूरा करने और उन्हें नई विश्व व्यवस्था में अगली पीढ़ी की तकनीक प्रदान करने के लिए आईटेल ए26 एक श्रेणी के विघटनकर्ता के रूप में खड़ा होगा, जो जनता के लिए प्रौद्योगिकी का लोकतंत्रीकरण करेगा और संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा।
तालापात्रा ने कहा कि आइटेल ए26 बेहतर डिजाइन और नवोन्मेषी तकनीक का एक आदर्श मिश्रण है, जिसे 6 हजार से कम कीमत वाले यूजर्स के लिए पूर्णता के साथ तैयार किया गया है।

स्लीक और लक्जरी डिजाइन के साथ पैक किया गया, आईटेल ए26 लैटेस्ट एंड्रॉइड 10 (गो एडीशन) पर चलता है और निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4 गीगाहार्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ ऑपरेट होता है। स्मार्टफोन में फोन 2जीबी रैम प्लस 32जीबी रोम, 128जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आता है।

बैटरी के मामले में, ए26 एक 3020 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी द्वारा संचालित है जिससे आप बिना किसी शुल्क के बिना रुके एचडी वीडियो देख सकते हैं स्मार्टफोन में फास्ट फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है।

नया स्मार्टफोन आईटेल के एक विशेष सोशल टर्बो फीचर से भी लैस है, जिसमें व्हाट्सएप कॉल रिकॉर्डिग, पीक मोड, कॉल अलर्ट और स्टेटस को सेव करना शामिल हैं। स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के सर्विस एश्योरेंस के साथ आता है। इसमें ग्राहक खरीद के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन को एक बार में मुफ्त में बदलने का लाभ उठा सकते हैं।
स्तर 2 और उससे नीचे के बाजारों के लिए बेहतर सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया, आईटेल ए26 सुपर ट्रेंडी सुविधाओं के साथ एक जादुई पैकेज के रूप में आता है जो उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य बिंदु पर चौतरफा अनुभव प्रदान करेगा।
कैसा है कैमरा : आईटेल ए26 डुअल 5एमपी एआई प्लस वीजीए कैमरा और बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए 2एमपी सेल्फी कैमरे से लैस है, जो फोन के प्रीमियम लुक देता है। स्मार्टफोन एक समर्पित मेमोरी कार्ड के साथ डुअल सिम स्लॉट प्रदान करता है।
यह डुअल 4जी वोल्ट/विल्ट फंक्शन को भी सपोर्ट करता है। यह डिवाइस तीन ग्रेडिएंट रंगों में मिलेगा, जैसे ग्रेडेशन ग्रीन, लाइट पर्पल और डीप ब्लू। यह एक एडेप्टर, यूएसबी केबल, यूजर मैनुअल, प्रोटेक्टिव केस और एक वारंटी कार्ड के साथ आता है।



और भी पढ़ें :