Manipur Election : मणिपुर में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी BJP, 4 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी मैदान में

Last Updated: रविवार, 30 जनवरी 2022 (14:50 IST)
हमें फॉलो करें
के लिए भाजपा ने 60 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। मणिपुर की 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव 27 फरवरी और 3 मार्च को 2 चरणों में होंगे। भाजपा ने 4 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को भी टिकट दिया है।
खबरों के अनुसार, मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को सभी 60 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। हेंगांग विधानसभा सीट से ही मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है।
Koo App
The #released its candidates for all 60 seats for the ##assemblypolls. Chief Minister N. Biren Singh will contest from Heingang assembly constituency. #ManipurElections2022 - IANS (@IANS) 30 Jan 2022

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि मणिपुर में हमारी पार्टी में कोई विवाद नहीं है। मणिपुर में 27 फरवरी और 3 मार्च को 2 चरणों में चुनाव होंग, वहीं 10 मार्च को नतीजे आएंगे। चुनावों की घोषणा के साथ ही सभी पांच राज्यों में आदर्श चुनाव आचार संहिता प्रभावी हो गई है।

गौरतलब है कि इस साल फरवरी और मार्च में 5 विधानसभा चुनाव कराने की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर शामिल हैं। सभी 5 राज्यों की कुल 690 विधानसभा सीटों पर होगा।



और भी पढ़ें :