जब मुख्यमंत्री शिवराज ने सड़क पर खड़े होकर चुनावी सभा को किया संबोधित

काफिले के कारण लग रहे जाम को खुद मुख्यमंत्री शिवराज ने उतरकर क्लीयर करवाया

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (22:42 IST)
भोपाल। में का अब अंतिम दौर का चुनाव प्रचार जारी है। खंडवा लोकसभा सीट सहित तीन विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जीत के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा की ओर से खुद मुख्यमंत्री ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। मुख्यमंत्री ताबड़तोड़ सभाएं कर वोटरों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है। सोमवार को खंडवा लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने सड़क पर खड़े होकर सभा को वर्चुअली तरीके से संबोधित किया।

मुख्यमंत्री पहले अपनी गाड़ी में बैठकर सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि मुख्यमंत्री के काफिले के कारण ट्रैफिक रोका गया है तो मुख्यमंत्री स्वयं भाषण देने के दौरान कार से बाहर आये , ट्रैफिक क्लीयर करने को कहा और भाषण समाप्त होने बाद पास खड़े लोगो से मिले, सेल्फी ली ।

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस इस क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर सकती। जब इनकी सरकार थी,
तब ये कुछ नहीं कर पाए तो अब क्या करेंगे। काम तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव आपकी जिन्दगी बदलने और खुशहाली लाने का चुनाव है। मैं आदिवासी भाइयों की सुरक्षा की गारंटी, सम्मान की गारंटी देता हूं। उन्होंने कहा कि आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है, जो दबंगई करेगा वो जेल जाएगा।





और भी पढ़ें :