महाकाल मंदिर परिसर में बॉलीवुड गाने पर बनाया वीडियो, बवाल मचने पर मांगी माफी

Last Updated: रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (20:30 IST)
उज्जैन। स्थित में बॉलीवुड फिल्म के गाने पर डांस करते हुए विवादास्पद वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर डालने वाली निवासी एक महिला ने आपत्ति जताए जाने के बाद माफी मांगी है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद मंदिर के पुजारियों एवं हिन्दू संगठनों ने इस पर घोर आपत्ति जताई थी।
महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने रविवार को बताया कि यह वीडियो महाकाल मंदिर के परिसर स्थित ओंकारेश्वर मंदिर में बनाया गया। उन्होंने कहा ‍कि मनीषा रोशन नाम की महिला का यह वीडियो था और बाद में उसने अपने इस कृत्य के लिए माफी भी मांग ली है। उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपने इन सभी विवादास्पद वीडियो को हटा भी दिया है।

जूनवाल ने बताया कि इस संबंध में महाकाल पुलिस थाने में शिकायत भी की गई थी। उन्होंने कहा कि मनीषा ने पुलिस को भी अपने इस कृत्य के लिए माफी का पत्र दिया है। हालांकि महाकाल मंदिर थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है।

इस बीच मनीषा ने बाद में एक वीडियो जारी कर अपने बयान में कहा कि मैंने उज्जैन स्थित मंदिर में अपने वीडियो बनाए थे, जो पुजारियों एवं हिन्दू संगठनों को अच्छे नहीं लगे और उन्होंने इस पर आपत्ति जताई। मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मेरा इरादा किसी को आहत करने की नहीं थी। मैं आगे भी ध्यान रखूंगी कि किसी की भावना आहत न हो। ये वीडियो इस महिला ने फिल्मी गाने ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ पर हाल ही में बनाए थे।



और भी पढ़ें :