रतलाम में 2 गुटों के बीच पथराव में 5 लोग घायल, भारी पुलिस बल तैनात

Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (17:16 IST)
हमें फॉलो करें
रतलाम। मध्यप्रदेश के जिले में डीजे पर संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में 2 समुदायों के लोगों ने कथित तौर पर एक-दूसरे पर कर दिया जिसमें 5 लोग घायल हो गए। ताल चौकी के प्रभारी निरीक्षक नागेश यादव ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात को करीब 11 बजे जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कोटड़ी गांव में हुई। घटना के बाद इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई।
ALSO READ:

मध्यप्रदेश : दलित व्यक्ति के विवाह स्थल पर पथराव के आरोप में 5 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि रात में डीजे बजाने को लेकर 2 समुदायों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इससे दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को पास के स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है तथा गांव में भारी सुरक्षा तैनात की गई है।
जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस और जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गांव की स्थिति अब सामान्य है। सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी सोमवार सुबह मौके से लौटे। तिवारी ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी फिलहाल फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।



और भी पढ़ें :