मोदी ने की शिवराज से चर्चा, एमपी की बाढ़ की स्थिति की जानकारी ली

Last Updated: मंगलवार, 3 अगस्त 2021 (23:19 IST)
हमें फॉलो करें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री चौहान को फोन कर में बाढ़ की स्थिति की जानकारी ली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज मंगलवार को दिन में 2 बार चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बाढ़ की स्थिति से पुनः अवगत कराया है।
ALSO READ:

बारिश से हाहाकार : MP में मकान ढहने से 6 लोगों की मौत, राजस्थान के कुछ इलाकों में बाढ़ जैसे हालात

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि अब तक 2,000 से अधिक लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। सेना, एसडीआरएफ एनडीआरफ का रेस्क्यू ऑपरेशन रातभर जारी रहेगा। एयर फोर्स द्वारा सुबह रेस्कयू शुरू होगा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया वे अभी रात में स्टेट सिचुएशन रूम से बाढ़ की स्थिति का जायजा लेंगे।


मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर रखा गया है। प्रधानमंत्रीजी भी मध्यप्रदेश में बाढ़ की स्थिति की निरंतर जानकारी ले रहे हैं। केंद्र सरकार और सेना द्वारा लोगों को सुरक्षित निकालने की हरसंभव सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री से कहा कि केंद्र सरकार, मध्यप्रदेश सरकार के साथ है, प्रदेश की जनता के साथ है और प्रदेश को हरसंभव मदद उपलब्ध कराई जाएगी।



और भी पढ़ें :