आर्यन ड्रग्स पार्टी खुलासे का MP कनेक्शन ! भोपाल से मिले इनपुट पर क्रूज पर NCB ने डाला था छापा

Author विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (18:47 IST)
भोपाल। मुंबई के हाईप्रोफाइल आर्यन खान ड्रग्स मामले के तार लगातार मध्यप्रदेश से जुड़ते हुए दिखाई दे रहे है। आर्यन खान के साथ सागर की रहने वाली मुनमुन धमीचा के पकड़ जाने के बाद अब एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। राजधानी भोपाल के रहने वाले शख्स नीरज यादव का दावा है कि उसने ही क्रूज पर रेव पार्टी का इनपुट दिया था।



'वेबदुनिया' से बात करते हुए नीरज यादव का दावा है कि सबसे पहले 1 अक्टूबर की रात 9 बजे उसने मुंबई में रहने वाले अपने मित्र मनीष भानुशाही को रेव पार्टी में ड्रग्स होने की जानकारी दी। नीरज का दावा है कि क्रूज पर काम करने वाले उसके एक परिचित से उसे यह जानकारी हासिल हुई थी। इसके साथ ही उसने एनसीबी के जासूस किरण गोस्वामी को भी रेव पार्टी में ड्रग्स होने की जानकारी दी थी।

गौरतलब है कि इस मामले में एसीबी ने मनीष भानुशाली और किरण गोस्वामी को ग्राहक बनाकर रेव पार्टी में टिकट दिलाया था। रेव पार्टी में पहुंचने के बाद दोनों ने क्रूज पर ड्रग्स की डिमांड की तो ड्रग्स होने की पुष्टि होते हुए एनसीबी के अधिकारियों ने रेव पार्टी में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। NCB ने रेव पार्टी में शामिल बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित सागर की रहने वाली मुनमुन धमीचा का भी गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में है।

इधर हाई प्रोफाइल ड्रग मामले के तार मध्यप्रदेश से जुड़ते देख सरकार इस पर अलर्ट हो गई है। सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा गृह विभाग अपने स्तर पर इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। वहीं गृहमंत्री ने ड्रग्स खुलासे में भाजपा नेताओं के नाम शामिल आने पर उनका बचाव करते हुए कहा कि ड्रग माफियाओं और कारोबारियों की सूचना देने में कुछ भी गलत नहीं है।





और भी पढ़ें :