'महाराज' को सताया बुढ़ापा!, ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान, जवान दिखता हूं लेकिन बुढ़ापे की तरफ जा रहा हूं

दिग्विजय का तंज, आदमी उतना ही बूढ़ा होता है, जितना वो महूसस करता है

Jyotiraditya Scindia
विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: शनिवार, 21 मई 2022 (13:16 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। अपनी अलग स्टाइल की राजनीति के जाने पहचाने जाने वाले मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता और मोदी सरकार में युवा चेहरे को तौर पर गिने जाने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की गिनती राजनीति के युवा चेहरा के तौर पर होती है। मध्यप्रदेश की राजनीति में भी युवाओं के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा क्रेज है और वह युवाओं में खासा लोकप्रिय भी है। सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी सिंधिया अपनी इस छवि को भुनाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते है।



वहीं अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बुढ़ापा आने लगा है। अशोकनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अब मैं बुढ़ापे की तरफ जा रहा है। कार्यक्रम में मंच से सिंधिया ने अपने बुढ़ापे का जिक्र करते हुए कहा कि मैं थोड़ा जवान दिखता हूं,लेकिन असल में बुढापे की तरफ जा
रहा हूं। अब 20 साल पहले जैसी स्थिति मेरी नहीं रही। इसलिए युवाओं से मेरा अनुरोध है कि वे लगातार पार्टी के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि आज भी मेरी जितनी क्षमता है मैं उस हिसाब से कार्य करता हूं।
वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ज्योतिरादित्य जी आप 52 साल में बुढ़ापा महसूस कर रहे हैं? मैं और कमलनाथ जी 75 साल में भी बुढ़ापा महसूस नहीं करते। वो कहते हैं ना आदमी उतना ही बूढ़ा होता है, जितना वो महूसस करता है।

वहीं प्रदेश के सियासी गलियारों में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है। सिंधिया भी पहले भी मीडिया को दिए अपने बयान में राजनीति में इंतजार नहीं करने की बात भी कह चुके है।




और भी पढ़ें :