जीतू पटवारी ने MP सरकार पर लगाया यह आरोप, बोले- किसी से डरने वाला नहीं हूं...

पुनः संशोधित शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (19:19 IST)
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तो बदलापुर का राजा बन गए हैं। प्रदेश में 6000 से ज्यादा कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जनता की आवाज उठाने के लिए बेवजह मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इंदौर में जनता की आवाज उठाने पर मेरे खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पटवारी ने कहा कि मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और किसी से डरने वाला नहीं हूं।
पूर्व मंत्री पटवारी ने मध्य प्रदेश सरकार पर बदले की कार्रवाई करने का लगाते हुए कहा कि सचाई यह है कि कथित पीड़ित कर्मचारी, नगर निगम कमिश्नर और पुलिस अधीक्षक सभी पहले कह चुके थे कि इस मामले में दर्ज करने का मामला नहीं बनता।

पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार हर हाल में जनता की आवाज का दमन करना चाहती है। कांग्रेस के नेता जनता की पीड़ा और समस्या को उजागर करते हैं, इसलिए उनके ऊपर झूठे मुकदमे डाले जा रहे हैं।पटवारी ने कहा कि इसी तर्ज पर अब मेरे खिलाफ भी इंदौर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उन्‍होंने कहा कि जनता की आवाज उठाने के लिए और आम आदमी को न्याय दिलाने के लिए एक जनप्रतिनिधि, एक विधायक को जो कार्य करना चाहिए, मैंने वही कार्य किया। घटना के बाद कथित पीड़ित कर्मचारी ने भी कहा कि उसे कोई शिकायत नहीं है।
ALSO READ:

इंदौर में मात्र 150 रुपए में बना रहे थे फर्जी दस्तावेज, बंगाल के गिरोह से जुड़े तार
पटवारी ने कहा कि नगर निगम कमिश्नर ने कहा है कि इस मामले में कोई मामला नहीं बनता है। पुलिस अधीक्षक ने भी कहा कि एफआईआर की कोई जरूरत नहीं है। मैं जो बात कर रहा हूं, वह सब रिकॉर्ड पर उपलब्ध है और इन लोगों ने बाकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग में दिए बयानों में यह सारी बात कही है।
घटना के 3 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर आते हैं और उसके बाद अचानक एफआईआर की जाती है। मैं मांग करता हूं कि कथित पीड़ित कर्मचारी के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल्स की जांच की जाए और यह पता लगाया जाए कि किन-किन लोगों ने उसके ऊपर एफआईआर दर्ज कराने के लिए दबाव बनाया।

उन्‍होंने कहा कि मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और किसी से डरने वाला नहीं हूं। गृहमंत्री को जो लगता है, करके देख लें। अगर मुझे गिरफ्तार करना जरूरी है तो पुलिस जहां कहे, मैं वहां आकर गिरफ्तारी देने को तैयार हूं।



और भी पढ़ें :