सेक्स के दौरान बुजुर्ग पत्नी को गड़ाता था दांत, कोर्ट ने कहा- पति की बत्तीसी निकाल लो...

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 जनवरी 2022 (21:22 IST)
इंदौर। जिला न्यायालय में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जहां के फैसले ने भी सबको चौंका दिया। दरअसल, 67 वर्षीय व्यक्ति की 27 साल छोटी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति के दौरान उसे दांतों से काटता है। पति की इस हरकत से लंबे समय से परेशान पत्नी ने अंतत: अदालत की शरण ली।

जानकारी के मुताबिक पत्नी ने दिसंबर में अपने सराफा कारोबारी पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का मामला दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि सेक्सुअल रिलेशन के समय पति उसे दांतों से काटता था। कोर्ट ने गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश के साथ ही उसकी बत्तीसी जब्त करने के भी आदेश दिए। दरअसल, आरोपी नकली बत्तीसी लगाता है। अत: अदालत ने उसकी बत्तीसी जब्त करने का भी आदेश दिया है।

सुनवाई के दौरान फरियादी पक्ष ने हैवानियत के फोटो व चोट के निशान अदालत के समक्ष सबूत के तौर पर रखे थे। पुलिस ने दिसंबर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम गिरीश कुमार सोनी है। उसने अपने से 27 साल छोटी महिला से शादी की थी।


पहली पत्नी की कोरोना से मौत : पीड़िता के मुताबिक आरोपी की पहली पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी। महिला स्वयं भी अपने पति से काफी लंबे समय से अलग रह रही थी। यही कारण था कि अक्टूबर 2021 में दोनों ने विवाह कर लिया। पति की हरकतों से परेशान होकर महिला दिसंबर की शुरुआत में गुजरात से अपने घर आ गई और इसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी ने धमकी भी दी : पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि विरोध करने पर पति ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। उसने कहा था कि उसका करोड़ों का कारोबार है। बाद में पीड़िता हिम्मत जुटाकर महिला थाने पहुंची और अपनी आपबीती बताई।



और भी पढ़ें :