कांग्रेस की महंगाई मैराथन : विजेताओं को मिले पेट्रोल, सोयाबीन तेल और नींबू

Last Updated: सोमवार, 2 मई 2022 (13:13 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। आसमान छूती महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के संगठन सेवा दल ने शनिवार को इंदौर में अनूठे विरोध प्रदर्शन के तहत युवकों और युवतियों की दौड़ आयोजित की। धावकों के पीछे दौड़ते हुए स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने महंगाई के विरोध में रैली निकाली और भाजपा के खिलाफ नारे लगाए।

कांग्रेस के एक नेता के मुताबिक 'महंगाई मैराथन' नाम की इस दौड़ के विजेताओं को इनाम के तौर पर पेट्रोल, सोयाबीन तेल और नींबू सरीखी वे चीजें दी गईं जिनके मूल्य इन दिनों ऊंचे स्तरों पर हैं।

कांग्रेस सेवादल की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया कि हमने महंगाई मैराथन में युवक और युवती, दोनों वर्गों में विजेताओं को प्रथम पुरस्कार के रूप में 10-10 लीटर पेट्रोल, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 5-5 किलोग्राम सोयाबीन तेल और तृतीय पुरस्कार के रूप में एक-एक किलोग्राम नींबू प्रदान किए।'
उन्होंने कहा कि दौड़ के विजेताओं को ये अनूठे पुरस्कार इसलिए दिए गए ताकि कमरतोड़ महंगाई को लेकर जनता की पीड़ा सत्तारूढ़ भाजपा के नेताओं तक पहुंच सके।

यादव ने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा की नीतियों के चलते आम जरूरत की चीजों की महंगाई दिनों-दिन बढ़ रही है।



और भी पढ़ें :