यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एमपी के 3 पुलिसकर्मियों सहित 5 की मौत

Last Updated: शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (15:11 IST)
टीकमगढ़ (मप्र)/ मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में एसयूवी में सवार मध्यप्रदेश के 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इस संबंध में एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां बताया कि मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी उत्तरप्रदेश के 2 अन्य लोगों के साथ एक अपहृत बालिका को छुड़ाने के लिए एसयूवी में सवार हो हरियाणा जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि तीनों पुलिसकर्मी मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाना में तैनात थे। हादसे में पुलिस के 1 प्रधान आरक्षक सहित 3 अन्य घायलों को मथुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ALSO READ:

बिहार में भीषण सड़क दुर्घटना, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

टीकमगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एमएल चौरसिया ने बताया कि पुलिस दल हरियाणा जा रहा था, तभी उनका वाहन सड़क के डिवाइडर से टकरा गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद (52), महिला आरक्षक हीरादेवी प्रजापति (32), कमलेंद्र यादव (28) के रूप में हुई है। इसके अलावा उत्तरप्रदेश की प्रीति और धर्मेंद्र की भी हादसे में मौत हो गई। इन्हें पुलिस टीकमगढ़ से अपहृत लड़की को बचाने में सहायता के लिए ले जा रही थी।
उन्होंने कहा कि पुलिस के प्रधान आरक्षक राठी राम, एसयूवी चालक जगदीश लोधी और एक अन्य रवि रायकवार को चोटें आई हैं। चौरसिया ने बताया कि मध्यप्रदेश पुलिस का यह दल हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ। मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बूड़ेरा थाना की एक टीम एक युवती के अपहरण के मामले में जांच-पड़ताल के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी। घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे हुई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ग्रामीण श्रीश चंद्र ने बताया कि हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को हटाया और यातायात बहाल कराया।



और भी पढ़ें :