IPL10 : खूब छोड़े कैच, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के हाथ से फिसला मैच

पुणे| पुनः संशोधित गुरुवार, 27 अप्रैल 2017 (10:02 IST)
हमें फॉलो करें
पुणे। कोलकाता नाइट राइडर्स से सात
विकेट से हारने के बाद के कप्तान ने कहा कि कुछ छोड़ना उनकी टीम को महंगा पड़ा और उन्हें अपनी फील्डिंग में जल्दी ही सुधार करना होगा।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, 'विकेट धीमा था और दूसरी पारी में ओस भी गिरने लगी थी। यह बल्लेबाजी के लिए आसान हो गया था जिस पर गौतम और राबिन ने उम्दा बल्लेबाजी की। हमें बेन स्टोक्स की कमी खली लेकिन बाकी खिलाड़ियों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

उन्होंने कहा कि हमने कुछ कैच छोड़े जो हमें महंगे साबित हुए। हमें फील्डिंग पर मेहनत करनी होगी। लगातार कुछ मैचों में फील्डिंग खराब रही है जिसमें बदलाव करना होगा। पता नहीं कि रवैये की बात है या कुछ और। हम हालांकि बेहतर फील्डिंग कर सकते हैं।
वहीं केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने अपने गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि हम लक्ष्य का पीछा करने में माहिर है और कोई भी लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। विरोधी टीम को 180 रन पर रोकना अच्छा था और इसके लिये गेंदबाज बधाई के पात्र है।

उन्होंने कहा, 'मैं कहता रहता हूं कि अगर टीम के पास अंक नहीं है तो आपकी आरेंज कैच बेकार है। ज्यादा से ज्यादा रन बनाने चाहिए। हमारे स्पिनरों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की।'
मैन आफ द मैच राबिन उथप्पा ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय विकेटकीपरों के लिए ऊंचे मानक कायम किए हैं


और वह वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अपने आप पर पूरा भरोसा है और मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं। (भाषा)



और भी पढ़ें :