#BatBalance चैलेंज में चहल के बाद अब अनुष्का ने भी दी विराट को टक्कर, जाने कौन बना विनर?

Last Updated: शुक्रवार, 2 जुलाई 2021 (19:36 IST)

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन चुनिंदा हस्तियों में शुमार है, जो आए दिन किसी न किसी बहाने से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। मौजूदा समय में भी इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।


दरअसल, अनुष्का ने विराट के साथ एक चैलेंज करते हुए वीडियो शेयर किया। वीडियो में ये कपल क्रिकेट बैट को एक उंगली से बैलेंस करने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में इस चैलेंज को दोनों ने पूरा करके दिखाया।


जानकारी के लिए बता दें कि विराट और अनुष्का का ये एक एंटरटेनमेंट एप के लिए प्रमोशनल वीडियो है। वीडियो को अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा, ‘’टकाटक करते हुए मुझे बहुत मजा आया। विराट कोहली के साथ बैट बैलेंस चैलेंज। आप लोग भी बैट बैलेंस चैलेंज लेकर अपनी स्किल्स हमें दिखा सकते हैं।‘



अनुष्का शर्मा में पहले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को भी विराट के साथ बैट बैलेंस चैलेंज करते देखा गया था।

इंग्लैंड में मना रहे हैं छुट्टियां


भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है जहां टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद सभी खिलाड़ी इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से छुट्टियां मना रहे हैं। विराट कोहली भी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ फुर्सत के क्षणों का लुत्फ़ उठा रहे हैं।


टीम इंडिया का यह ब्रेक 13 जुलाई को समाप्त हो जाएगा और उसके बाद पूरी टीम 14 जुलाई को डरहम के अमीरात रिवरसाइड में एकत्रित होगी। जहां से खिलाड़ी चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारियां में जुट जाएंगे।



और भी पढ़ें :