रवि शास्त्री ने टीम में आत्मविश्वास भरा : सुरेश रैना

कार्डिफ| भाषा|
हमें फॉलो करें
FILE
कार्डिफ। के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 75 गेंदों पर 100 रन बनाने वाले सुरेश रैना ने अपनी टीम सफलता का श्रेय टीम निदेशक रवि शास्त्री से मैच से पहले की गई बातचीत को दिया जिसमें उन्होंने बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को खुलकर खेलने की सलाह दी थी।


रैना ने बीसीसीआई टीवी से कहा, रवि शास्त्री ने हमारा काफी मनोबल बढ़ाया। वह टीम बैठक में आए और उन्होंने टीम को कुछ शब्द कहे जो प्रेरणादायी थे। वह जब स्टेडियम की तरफ जा रहे थे वह बस में मेरे साथ बैठे थे और उन्होंने मुझसे कहा, ‘खुलकर' खेलना है।

टेस्ट मैचों में के लचर प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने शास्त्री को टीम निदेशक नियुक्त किया था जिससे मुख्य कोच डंकन फ्लैचर के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थी।

टीम में शास्त्री, फ्लैचर और महेंद्र सिंह धोनी में कौन बॉस है इसको लेकर परस्पर विरोधी बयान आए लेकिन रैना ने कहा कि टीम का माहौल बहुत अच्छा है और शास्त्री की नियुक्ति लाभकारी साबित हुई है।


उन्होंने कहा, जब आप किसी पूर्व भारतीय खिलाड़ी से बात करते हैं तो आप काफी सहज रहते हैं। आप आजाद और ईमानदार बन सकते हो। बाकी सभी कोच भी बहुत सहयोग कर रहे हैं लेकिन रवि शास्त्री ने टीम में आत्मविश्वास भरा। (भाषा)



और भी पढ़ें :