इस सॉफ्टवेयर कंपनी में होने वाली हैं बंपर भर्तियां, 400 नए कर्मचारी जोड़े जाएंगे

Last Updated: मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (17:02 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। सेवा प्रदाता कंपनी (एचएससी) ने 2022 के अंत तक इंजीनियरिंग एवं ग्रेड्स की श्रेणियों में अपने मौजूदा कार्यबल में 400 नए कर्मचारियों की जोड़ने की घोषणा की है। कंपनी ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि ये 400 नए कर्मचारी गुरुग्राम, बेंगलुरु एवं अन्य नए स्थानों पर स्थित एचएससी के इंडिया आरएंडडी सेंटर्स में नियुक्त होंगे।
ALSO READ:

Jobs : खुशखबर, 2022 में आने वाली है नौकरियों की बहार

गुरुग्राम में एचएससी के इंडिया मुख्यालय में एक नई सुविधा का अनावरण किया गया है, जहां पर नए सदस्यों को नियुक्त किया जाएगा। यह सुविधा 40,000 वर्गफीट के क्षेत्र में विस्तृत है। इस नई सुविधा का डिजाइन एचएससी में काम करने वाले मिलेनियल्स की जरूरतों व अपेक्षाओं के अनुरूप किया गया है। मौजूदा महामारी द्वारा उत्पन्न चुनौतियों के लिए सावधानी के उपायों के अतिरिक्त इस सुविधा में अत्याधुनिक यूवी सैनिटाइजेशन सिस्टम हैं। यह सुविधा खूबसूरत लैंडस्केप के बीच ओपन-टू-एयर वर्कस्टेशन प्रदान करती है, जो पारंपरिक वर्कस्टेशन में नहीं मिलते।
कंपनी के प्रबंध निदेशक विनोद सूद ने कहा कि एचएससी में हम निरंतर इंजीनियरिंग की नई प्रतिभाओं को जोड़ने का प्रयास करते हैं, जो हमारी मौजूदा प्रतिभाशाली के जोश व उत्साह को पहचानकर हमारे ग्राहकों के डिजिटल सफर को सुगम बनाएं। हमारे लोग हमारी शक्ति हैं। कर्मचारियों पर केंद्रण सदैव से हमारे सिद्धांत का एक मुख्य तत्व है। मौजूदा कैंपस में इस नई सुविधा की शुरुआत इसका एक महत्वपूर्ण प्रमाण है।



और भी पढ़ें :