टेलीकॉम सेक्टर के लिए राहत पैकेज को मंजूरी, सरकार के सुधार कदमों का Jio ने किया स्वागत

पुनः संशोधित बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (18:09 IST)
नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने दूरसंचार सेक्टर के लिए द्वारा घोषित सुधारों और राहत पैकेज का खुले दिल से स्वागत किया है। एक बयान में कंपनी ने कहा है कि ये सुधार भारत के को मजबूत करने की दिशा में वक्त पर उठाया गया कदम है। भारत को दुनिया की अग्रणी डिजिटल सोसाइटी बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को इन सुधारों से बल मिलेगा।
कंपनी ने बताया कि डिजिटल क्रांति के फायदे सभी 135 करोड़ भारतीयों तक पहुंचे, यही रिलायंस जियो का मिशन है। इसी मिशन के तहत जियो ने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि भारतीयों को दुनिया की सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला, सबसे अधिक और सबसे किफायती डेटा मिले। सरकार के दूरसंचार क्षेत्र के सुधार हमें अपने ग्राहकों के लिए नए और अच्छे प्लान लाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

जियो डिजिटल इंडिया विजन के सभी लक्ष्यों को पाने के लिए भारत सरकार और उद्योग के अन्य खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं, ताकि हम सामूहिक रूप से अर्थव्यवस्था के हर क्षेत्र को उत्पादक बना सकें और प्रत्येक भारतीय के जीवन को सुगम बना सकें।

के चेयरमैन मुकेश डी अंबानी ने कहा, दूरसंचार क्षेत्र अर्थव्यवस्था के प्रमुख प्रेरकों में से एक है और भारत को एक डिजिटल समाज बनाने के लिए प्रमुख प्रवर्तक है, मैं भारत सरकार के सुधारों और राहत उपायों की घोषणा का स्वागत करता हूं। जो उद्योग को डिजिटल इंडिया के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाएगा। मैं माननीय प्रधानमंत्री को इस सहासिक पहल के लिए धन्यवाद देता हूं।



और भी पढ़ें :