हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए दिया 135 रनों का लक्ष्य

Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (21:48 IST)
का पुराना फॉर्म के दूसरे भाग में भी जारी है। के खिलाफ पूरी टीम 134 रन ही बना सकी। रबाड़ा और एनरिच संयुक्त

रुप से पिछली बार संयुक्त अरब अमीरात में चमके थे और आईपीएल के दूसरे भाग में भी यह सिलसिला जारी रहा।

अपने बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को आईपीएल के मैच में नौ विकेट पर 134 रन ही बना सकी।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी का कप्तान केन विलियमसन का फैसला गलत साबित हुआ जब सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पारी की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए। उस समय स्कोर बोर्ड पर एक भी रन नहीं टंगा था।

इसके बाद रिधिमान साहा (18) ने कप्तान विलियमसन (18) के साथ 29 रन की साझेदारी की। कैगिसो रबाडा ने साहा को मिडविकेट पर शिखर धवन के हाथों लपकवाया।

विलियमसन ने मनीष पांडे के साथ पारी को संभालने की कोशिश की और तीसरे विकेट की साझेदारी में 31 रन जोड़े लेकिन अक्षर पटेल ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने विलियमसन को लांग आफ पर शिमरोन हेटमायेर के हाथों लपकवाकर सनराइजर्स को सबसे करारा झटका दिया।

पांडे भी 18 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे जबकि केदार जाधव तीन ही रन जोड़ सके। जैसन होल्डर ने मात्र दस रन का योगदान दिया।

निचले क्रम पर आये अब्दुल समाद ने 21 गेंद पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 28 रन बबनाये जबकि राशिद खान ने 19 गेंद में 22 रन बनाकर टीम को शर्मनाक स्कोर पर सिमटने से बचाया। समाद रबाडा की गेंद पर दिल्ली के कप्तान को कैच देकर लौटे।

राशिद ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया । वह रन आउट हुए।दिल्ली के लिये रबाडा ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि एनरिच नोर्किया और अक्षर पटेल को दो दो विकेट मिले।



और भी पढ़ें :