हैदराबाद ने टॉस जीता और दिल्ली के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (19:55 IST)
के दूसरे भाग में ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।इससे पहले मैच पर कोरोना का साया था और हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। उनके संपर्क में आए 6 खिलाड़ियों को भी क्वारंटीन किया गया है।

ऐसे में दिल्ली की सामने उनकी स्थिती कमजोर हो सकती है। अंकतालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है और हैदराबाद ने अब तक खेले 7 मैचों में सिर्फ 1 जीत दर्ज की है।हालांकि हेड टू हेड रिकॉर्ड में दिल्ली सिर्फ 8 और हैदराबाद 11 मैच जीती है।
पिछली बार जब यह दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तो मुकाबला बराबरी का रहा था और नतीजा सुपर ओवर के बाद तय हुआ था। दर्शक आज भी ऐसा ही रोमांचक मैच देखने की आशा करते हैं ताकि आईपीएल का मजा दोगुना हो जाए।

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

दिल्ली कैपिटल्स: (कप्तान एवं विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टॉयनिस, शिमरन हेत्मायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, एनरिक नॉर्त्जे, आवेश खान।



और भी पढ़ें :