स्मिथ ने स्टोक्स और गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 मई 2017 (00:37 IST)
हमें फॉलो करें
पुणे। के कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मैच में सोमवार को यहां पर मिली पांच विकेट की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों और शतकवीर को दिया।

पुणे ने 10 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन स्टोक्स ने 63 गेंद में सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 103 रन की पारी खेलने के अलावा महेंद्र सिंह धोनी (26) के साथ पांचवें विकेट के लिए 76 और डेनियल क्रिस्टियन (नाबाद 17) के साथ छठे विकेट के लिए 49 रन की अटूट साझेदारी करके 19.5 ओवर में टीम का स्कोर पांच विकेट पर 167 रन तक पहुंचाकर उसे जीत दिला दी।

इससे पहले इमरान ताहिर (27 रन पर तीन विकेट) और जयदेव उनादकट (29 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने लायंस की टीम ब्रैंडन मैकुलम (45) और इशान किशन (31) की सलामी जोड़ी से मिली अच्छी शुरुआत के बावजूद 19.5 ओवर में 161 रन पर सिमट गई।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, हमारी शुरुआत आदर्श नहीं थी, लेकिन स्टोक्स और धोनी के बीच साझेदारी काफी महत्वपूर्ण थी, जिसने हमें मैच में वापसी दिलाई। यह छक्का जड़ने के लिए सबसे आसान मैदानों में से एक है और स्टोक्स ने इसका पूरा फायदा उठाया।

गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि विरोधी टीम को इस मैदान पर 160 रन पर रोकना गेंदबाजों का बेहतरीन प्रयास था। हम सही समय पर अपने खेल के शीर्ष पर आ रहे हैं, उम्मीद करता हूं कि यह जल्दी नहीं होगा। (भाषा)



और भी पढ़ें :