डेनमार्क के शॉपिंग मॉल में कई लोगों को बनाया गोलियों का निशाना

Last Updated: सोमवार, 4 जुलाई 2022 (11:07 IST)
हमें फॉलो करें
कोपेनहेगन। की राजधानी कोपेनहेगन के एक में कई लोगों को गोलियों का निशाना बनाया गया है।


कोपेनहेगन पुलिस ने बताया कि शहर के हवाईअड्डे के निकट फिल्ड शॉपिंग मॉल में गोलीबारी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कई लोगों को गोलियां लगी हैं, लेकिन इस बारे में कोई और विवरण नहीं दिया है।

कोपेनहेगन की मेयर सोफी एच एंडरसन ने ट्वीट किया कि फिल्ड मॉल के बारे में खौफनाक सूचना मिली है। हमें अभी यह नहीं पता कि कितने लोग घायल हुए या मारे गए, लेकिन यह बहुत गंभीर मामला है।
घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें लोग मॉल से भागते हुए नजर आए। डेनमार्क के टीवी2 प्रसारक ने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें एक व्यक्ति को स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लोग शोर मचाते हुए बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे और दुकानों के भीतर भी कुछ लोग छिप गए।

प्रत्यक्षदर्शी लॉरिटस हर्मंसन ने डेनमार्क के प्रसारक ‘डीआर’ को बताया कि वह घटना के वक्त अपने परिवार के साथ एक दुकान में थे जब तीन-चार बार जोर से गोलियां चलने की आवाज आई। स्टोर के पास से ही गोली चलने की आवाज आ रही थी।
घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। दमकल विभाग की कई गाड़ियां भी मॉल के बाहर लगी हुई थीं। यह मॉल कोपेनहेगन के बाहरी इलाके में सबवे लाइन के पास स्थित है जो सिटी सेंटर को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से जोड़ती है। मॉल के पास एक राजमार्ग भी है।



और भी पढ़ें :