पिता बना हैवान, गलत पिज्जा डिलीवरी से कुपित हो अपने ही बेटे को मौत के घाट उतारा

Last Updated: गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (20:20 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स ने मामूली बात पर अपने ही बच्चे को के घाट उतार दिया। हैवान पिता इस बात से नाराज था कि उसे गलत पिज्जा कर दिया गया था और उसमें कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी नहीं थी। इस बात से कुपित शख्स ने पहले अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर बच्चे की हत्या कर डाली। मां रोती-बिलखती रही, लेकिन जल्लाद पिता बच्चे को मारने के बाद ही रुका।

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक विक्टोरिया में रहने वालीं चेल्सी स्मिथ ने बताया कि उसके पति एवेंडर विल्सन ने पिज्जा ऑर्डर किया था। जब पिज्जा आया तो वो यह देखकर बौखला गया कि गलत पिज्जा डिलीवर कर दिया गया है और इसमें कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी नहीं है। इसके बाद उसने बच्चों के सामने चेल्सी को मारना शुरू कर दिया।

हत्यारे ने अपनी पत्नी को बाल पकड़कर घसीटा और चेहरे पर मुक्के बरसाए। वो इतने पर ही शांत नहीं हुआ, इसके बाद उसने अपने 6 महीने के बेटे को उठाया और हवा में उछाल दिया। वो काफी देर तक यही करता रहा, इस दौरान बच्चे का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौत हो गई। 2 हफ्ते तक बच्चे की मां चेल्सी स्मिथ खामोश रहीं, फिर उन्होंने हिम्मत जुटाकर पुलिस को पूरी कहानी बताई। कोर्ट ने एवेंडर विल्सन को अपने बच्चे की हत्या का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है।



और भी पढ़ें :