इसको कहते हैं सच्‍चा प्‍यार, ‘एक्‍स गर्लफ्रेंड’ को ऐसा गि‍फ्ट दिया कि पूरी दुनिया करने लगी ‘तारीफ’, एक्‍स भी फूट-फूटकर रोने लगी

Shaun Nyland
Last Updated: शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (18:56 IST)

सच्‍चा प्‍यार आज भी जिंदा है, अगर यकीन नहीं आता तो इस कहानी को सुनकर आपको यकीन हो जाएगा।

प्‍यार के ज्यादातर मामलों में ब्रेकअप के बाद रिश्तों में कड़वाहट देखने को मिलती है, पूर्व प्रेमी एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं। लेकिन आज जिस कपल या फिर एक्स कपल के बारे में हम बता रहे हैं, उसकी स्टोरी आपको भी इमोशनल कर देगी।

दरअसल, वेल्स में रहने वाले शॉन नीलैंड

नाम के एक शख्‍स ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ख़ास बर्थडे गिफ्ट दिया। वो भी ब्रेकअप के बाद।
ब्रेकअप के बाद जब पूर्व प्रेमिका ने उसे दिया गया गिफ्ट देखा तो वो फूट-फूटकर रो पड़ी।
इस पूरे मामले का वीडि‍यो बनाकर पोस्‍ट किया गया है, इसके बाद कई लोग कमेंट कर रहे हैं कि लड़का अभी भी अपनी एक्स से बेइंतहा प्यार करता है।

वेल्स में रहने वाले शॉन टिकटोक पर काफी मशहूर है। शॉन का कुछ समय पहले अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद जब उसकी एक्स का बर्थडे आया, तो शॉन उससे मिलने पहुंचा। इस दौरान उसने अपनी प्रेमिका को जो गिफ्ट दिया, वो वायरल हो गया। शॉन ने अपनी एक्स से मुलाकात का वीडियो बनाकर उसे टिकटोक पर शेयर किया, जहां लाखों लोगों ने इसे देखा। वीडि‍यो देखकर लगता है कि‍ शॉन आज भी अपनी एक्स के प्यार में डूबा है। हालांकि कुछ लोगों ने इसे स्वीट बताया तो कुछ ने बेवकूफी।

दरअसल, टिकटोक स्टार शॉन ने अपनी एक्स प्रेमिका कैट कीनन के 31वें जन्मदिन पर उसे अनोखा गिफ्ट दिया। कैट अपने लोन के कर्ज से बेहद दबी हुई थी। ऐसे में शॉन ने उसके बैंक में कॉल कर कैट का सारा लोन चुका दिया। इस कपल को टिकटोक पर काफी पसंद किया जाता था। दोनों ने नवंबर 2020 से जॉब जाने के बाद वीडियो बनाना शुरू किया था। लेकिन इसके कुछ समय बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त थे।
girl

हाल ही में कैट के 31वे जन्मदिन पर उससे मिलने पहुंचे शॉन ने उसके लोन को चुकाते हुए कैट को शॉक कर दिया। इस वीडियो को टिकटोक पर अभी तक 30 लाख देख चुके हैं। कैट की तरफ उसके घर की चाभी फेंकते हुए शॉन ने कहा कि उसके पास कैट के लिए बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है। ऐसा कहने के बाद उसने बताया कि शॉन ने कैट का सारा लोन चुका दिया है। ये सुनने के बाद कैट ख़ुशी से झूम उठी। साथ ही शॉन को पकड़ कर रो दी। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया।



और भी पढ़ें :